Saturday, April 12, 2014

आईएएस या आईपीएस बन गया तो मैं जिहाद और इस्लाम के लिए काम करूंगा !!

सिमी का एक संस्थापक सदस्य है जिसका नाम है पी ए इनामदार

सिमी पर तो बैन लग गया लेकिन मुंबई और महाराष्ट्र मे पी ए इनामदार बहुत ही ज्यादा सक्रिय है ! इसकी संस्था का नाम है "आज़म कैम्पस"

इनामदार ने अब इस "आज़म कैम्पस" मे मुसलमानों को आईएएस, आईपीएस की मुफ्त मे ट्रेनिंग देने की शुरुवात की है ! और उसकी संस्था मे प्रवेश लेने से पहले हर मुसलमान नवयुवक को एक सर्टिफिकेट पर हस्ताक्षर करने होते हैं जिसमे लिखा होता है की अगर मैं आईएएस या आईपीएस बन गया तो मैं जिहाद और इस्लाम के लिए काम करूंगा !!

मित्रों ये कोई छोटी-मोटी बात नहीं है ! भारत की अखंडता , स्वतंत्र्य और हिन्दुत्व के लिए ये बहुत बड़ा खतरा है !! .... जब भी दंगे या कोई अप्रिय घटना होती है तो सबसे पहले पुलिस को बुलाया जाता है ! अब जरा कल्पना कीजिये की कोई सांप्रदायिक दंगा हुआ और वहाँ पर ये इनामदार की संस्था के पढ़ाए गए आईपीएस अफसर पहुँच गए तो क्या होगा ??? .... इसकी कल्पना करना भी विकराल परिस्थितियों मे डाल देता है !.... निर्दोष लोगों पर झूठे केस बनाए जाएंगे ! पुलिस की सहायता से दंगों को बढ़ावा दिया जाएगा !!....

दोगले और नीच कॉंग्रेस और एनसीपी के नेता वोटबैंक के लिए इस देशद्रोही और आतंकी पी ए इनामदार के तलवे चाटते हैं !!

मित्रों ये एक silent jihad है जो चुपके चुपके अपने पैर पसार रहा है !!! और इसमे कॉंग्रेस+ एनसीपी के नेताओं की भी मिलीभगत है !!

फोटो मे भी आप देख सकते हैं ! लाल घेरे मे पी ए इनामदार और सलमान खुर्शीद !

No comments:

Post a Comment

Paid मीडिया का रोल

क्या मोदी सरकार पिछली यूपीए सरकार की तुलना में मीडिया को अपने वश में ज्यादा कर रही हैं? . यह गलत धारणा पेड मीडिया द्वारा ही फैलाई गयी है ...