Tuesday, February 4, 2014

CM बनते ही केजरीवाल ने मांगे थे दो बड़े बंगले!

CM बनते ही केजरीवाल ने मांगे थे दो बड़े बंगले!Times Now | Feb 4, 2014, 06.29PM IST




नई दिल्ली
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक नए विवाद में घिरते दिख रहे हैं। केजरीवाल भले ही विवाद के बाद 10 कमरों का डबल ड्यूप्लेक्स छोड़कर तीन कमरों के फ्लैट में रह रहे हैं, लेकिन उनकी दिली इच्छा बड़े बंगले में रहने की ही थी! दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी की लेफ्टिनेंट गवर्नर को लिखी चिट्ठी से इसका खुलासा हुआ है। इस चिट्ठी के मुताबिक केजरीवाल को बड़े बंगले अलॉट नहीं किए गए थे, बल्कि उन्होंने इन बंगलों के लिए डिमांड की थी।

हमारे सहयोगी चैनल 'टाइम्स नाउ' के पास मौजूद केजरीवाल के चीफ सेक्रेटरी की यह चिट्ठी बताती है कि केजरीवाल ने सीएम बनते ही दिल्ली के पॉश इलाके में अपने लिए 5 बेडरूम वाले दो बड़े बंगलों की मांग कर दी थी। चिट्ठी के मुताबिक केजरीवाल ने सीएम पद की शपथ लेने के 48 घंटे के बाद ही बंगलों की यह डिमांड कर दी थी।




बड़े बंगले के लिए केजरीवाल के चीफ सेक्रेटरी की चिट्ठी का हिस्सा





गौरतलब है कि केजरीवाल के लिए पहले भगवान दास रोड पर बने दो बड़े ड्यूप्लेक्स अलॉट किए गए थे। उनके लिए अलॉट इस डबल ड्यूप्लेक्स में से हर एक में 5 बेडरूम और एक लॉन था। केजरीवाल ने इसे पसंद भी कर लिया था, लेकिन मकान के आकार को लेकर विवाद बढ़ने पर उन्हें इसे लौटाना पड़ा था। इसके बाद शहरी विकास मंत्रालय ने लुटियंस जोन के तिलक लेन में 3 बेडरूम वाला फ्लैट अलॉट किया, जिसमें वह पिछले हफ्ते शिफ्ट हुए।

'टाइम्स नाउ' ने जब इस बाबत अरविंद केजरीवाल से जाना चाहा, तो वह इस सवाल से बचते हुए अपनी गाड़ी में बैठकर निकल गए।

No comments:

Post a Comment

शंकराचार्य और सरसंघचालक एक_तुलनात्मक_अध्ययन

वरिष्ठ आईपीएस चाचाजी  श्री Suvrat Tripathi की कलम से। #शंकराचार्य_और_सरसंघचालक_एक_तुलनात्मक_अध्ययन सनातन धर्म की वर्णाश्रम व्यवस्था के ...