Wednesday, October 16, 2013

मेरे घर में हांडी नहीं चढ़ेगी , चूल्हा नहीं जलेगा


आज सुना है दरिंदों का कोई त्यौहार है !!!!!करोड़ो निरीह पशुओं का भयंकर आर्तनाद दिशाओं में गूँज रहा है !!!!कैसा है वो अल्लाह जो इस पैशाचिक खून की नदियों से तृप्त होता है ????हमारे देश में भी माता और देवताओं के नाम पर कई पैशाचिक भूतों को रक्त की नदियों से तृप्त किया जाता है ,,,,,,कैसे क्रूर हैं ये दरिन्दे भक्त और इनके पैशाचिक देवता ????????मैं तो आज इतना ही कहूंगा -------ईद ???मुँह बाहर रख ओ !!मुँह बाहर रखो !!वो और होंगे जो मुबारक हो! कहते होंगे !!!हम तो कहते है मुँह बाहर ही रखो !!गलती से भी अपना खोपडा अन्दर मत कर लेना !!!!!!


आज फिल्म "oh my God" के निर्माता निर्देशक कलाकार सबको याद कर रहा हूँ... जितनी कला एवं प्रतिभा का प्रदर्शन उन्होंने अपनी उपरोक्त कृति में किया था और समाज को जगाने के उद्देश्य से जितना हमला उन्होंने हिन्दुओं की संस्कृति उनकी आस्था उनके विश्वास पर किया था अगर उसका एक प्रतिशत भी निरीह पशुओं की निर्मम हत्या की घिनौनी परम्परा पर किया होता तो उनकी पूरी टीम को इंसानों की तो सराहना मिलती ही साथ ही उन मूक पशुओं की भी दुआएं मिलतीं जो बेचारे हर साल बेवजह एक ही दिन निर्मम तरीके से काट दिए जाते हैं...
आज कोई मीडिया चैनल इस मुद्दे पर बहस नहीं करेगा कि रिवाज़ के नाम पर इस तरह की निर्ममता और पशुओं की हत्या कहाँ तक सही है...
होली, दीपावली, दशहरा पर लम्बी चौड़ी बहस कराने वाले चैनल और टीवी पर आके ज्ञान बघारने वाले ज्ञानी पुरुष यदि आज के दिन भी अपना कुछ ज्ञान बाँटने का कष्ट करें तो शायद करोड़ों की संख्या में होने वाली हत्या लाखों में सिमट जाए...



---------------------------------------------------------------------------------------------

 दोस्तों आज मेरी माँ मर गई हे --मेरे घर में हांडी नहीं चढ़ेगी , चूल्हा नहीं जलेगा !--मेरी माँ आपकी भी शायद कुछ लगती होगी --- दोस्तों विधर्मियो ने मेरी माँ को निर्दयता पूर्वक काटा और ख़ुशी मन रहे हे ,इसमें मेरे भी कई तथाकथित भाईओ ने भी उन विधर्मियो का साथ दिया -इतना ही नहीं दोस्तों उन लोगो ने मेरी माँ को प़का कर उसकी पवित्र देह को अपना भोजन बनाया ----आप लोग नहीं रोवोगे मेरे साथ

No comments:

Post a Comment

Paid मीडिया का रोल

क्या मोदी सरकार पिछली यूपीए सरकार की तुलना में मीडिया को अपने वश में ज्यादा कर रही हैं? . यह गलत धारणा पेड मीडिया द्वारा ही फैलाई गयी है ...