Sunday, September 8, 2013

हिन्दू से इसाई

विदेशो से हर साल हजारो करोड़ रुपये भारत में सिर्फ इसलिए आते हैं ताकि भोले भाले मासूम लोगो को हिन्दू से इसाई बनाया जा सके। उनके दिमाग से खेल जा सके और उनकी हिन्दू आस्था को तोडा जा सके! केवल झूठे चमत्कार दिखा के उनको क्रिस्चियन बनाया जा सके!

अगर आप सुबह जल्दी उठ कर टीवी देखे तो वहाँ सुबह सुबह दर्जनों टीवी चैनल क्रिस्चियन मिशनरी की चमत्कारों से भरपूर सभा दिखाते मिलेंगे, जो की किसी गाँव के चर्च से चलाये जाते हैं। वहाँ उनको "मूर्तिपूजक" हिन्दुओं की एक से एक बड़ी बीमारी केवल येशु का नाम ले कर ठीक करते दिखाया जायेगा! बहुत से भोले भले लोग इस ड्रामे पर भरोसा कर लेते हैं और धर्म परिवर्तन को राज़ी हो जाते हैं!

ज़ाहिर सी बात है सब ड्रामा है और धर्म परिवर्तन कराने के लिए क्रिस्चियन मिशनरी हर पैंतरा आजमाती है! क्योंकि सोनिया भी तो कैथोलिक हैं तो फिर इनमे से एक मिशनरी को इन्हें भी क्राइस्ट का नाम ले कर ठीक कर देना चाहिए वह बेकार में बाहर जा कर हमारा करोडो अरबो रुपया अपने इलाज में बहा रही हैं!

No comments:

Post a Comment

शंकराचार्य और सरसंघचालक एक_तुलनात्मक_अध्ययन

वरिष्ठ आईपीएस चाचाजी  श्री Suvrat Tripathi की कलम से। #शंकराचार्य_और_सरसंघचालक_एक_तुलनात्मक_अध्ययन सनातन धर्म की वर्णाश्रम व्यवस्था के ...