Tuesday, August 20, 2013

आतंकवादी अब्दुल करीम टुंडा को चाहिए जामा मस्जिद की बिरयानी...

आतंकवादी अब्दुल करीम टुंडा को चाहिए जामा मस्जिद की बिरयानी......!!!

सुरक्षा एजेंसियों से डिमांड रखी कि उसे जामा मस्जिद की बिरयानी खानी है...

पुलिस की कस्टडी में बाप खायेगा विरियानी ..वेटा आतंकी बन करेगा देश में धमाके 

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की कस्टडी में बंद लश्कर के आतंकी अब्दुल करीम टुंडा को बिरयानी चाहिए और वह भी पुरानी दिल्ली की। जी हां, टुंडा ने डिमांड रखी कि उसे जामा मस्जिद की बिरयानी खानी है।

टुंडा से सेल के लोदी रोड स्थित ऑफिस में पूछताछ की जा रही है। कॉन्फ्रेंस रूम में टीवी लगा हुआ है, जिसमें टुंडा ज्यादातर बार न्यूज चैनलों पर अपना फोटो और खबरें देखकर मुस्कराता रहता है। उसे अपनी किसी भी बात पर कोई पछतावा नहीं है। वह सेल को पूछताछ में सपोर्ट कर रहा है। मगर जो बातें वह बता रहा है उनमें कितनी सचाई है, इसका पता लगाया जा रहा है। पूछताछ के दौरान टुंडा ने अधिकारियों के सामने डिमांड रखी कि उसे पुरानी दिल्ली के जामा मस्जिद एरिया की बिरयानी खानी है। ऑफिसर्स ने उसकी इस मांग को ठुकरा दिया।

गौरतलब है कि मुंबई अटैक के दोषी पाकिस्तानी आतंकी अजमल आमिर कसाब को जेल में बिरयानी खिलाए जाने का मामला सुर्खियों में रहा था।

टुंडा का एक बेटा है आतंकवादी.........!!!

स्पेशल सेल के अनुसार टुंडा के 7 बच्चे हैं। इनमें से सबसे बड़ा लड़का लापता है। बाकी बचे 6 में से ऊपर से तीसरे नंबर वाला बेटा अब्दुल वारिस आतंकवादी बताया गया है। अब्दुल लश्कर के लिए काम करता है। उस पर जम्मू-कश्मीर में बम धमाके करने का आरोप लगा था। वह वहां पकड़ा भी गया था और 8 साल तक जेल में रहा था। टुंडा का सबसे बड़ा बेटा 48 साल का और सबसे छोटा तीन साल का है। टुंडा की तीन बीवियां हैं जिनका नाम जरीना, मुमताज और आसमां हैं। ये तीनों अब लाहौर में रहती हैं। कराची में भी इनका घर है।

No comments:

Post a Comment

अधार्मिक विकास से शहर बन रहे है नरक

जीता-जागता नरक बनता जा रहा है गुरुग्राम: स्टडी गुरुग्राम गुरुग्राम में तेजी से हो रहे शहरीकरण और संसाधनों के दोहन को लेकर एक स्टडी ...