Sunday, March 31, 2013

आदरणीय देशवासियों …एवं देश के मंत्रीगण .. एवं चमचेगण

आदरणीय देशवासियों …एवं देश के मंत्रीगण .. एवं चमचेगण

आज अगर इंडिया आसमान की बुलांदियों को छूने के बजाये मिट्टी में मिल रहा है ..तो इसका श्रेय सिर्फ एक इंसान को जाता है यानि की विदेसी बहुरिया को ,,गिव यू अ हैण्ड (इटली की विदेशी नारी का हाथ जो कभी न जाये आम आदमी के साथ ) ..!

पिछले 65 साल से इन्होने जो निरंतर घोटालों पे घोटालों किये इस देश में.....………उम्मीद है आगे भी करते रहेगे,हमें तो आश्चर्य होता है की एक पार्टी इतने साल में इतनी घोटाले कैसे कर सकता ह….… इनोने कड़ी तपस्या से अपने आप को इस काबिल बुनाया है,!

वक्त का सही उपयोग घोटालों के पैसो का साही इस्तमाल कोई इस इटली की नारी से सीखे आज इस देश का पैसा यहाँ है ... कल इस देश के पैसे विदेशों (इटली ) में फ़ैल जायेंगे (2 जी ,3जी , जीजाजी , कोयला ,हेलीकाप्टर घोटाले, कामंनवेलल्थ )

..मै वादा करते है आपसे इस देश में जब तक मै होंगे तब तब मै इस देश के लोगो के खून चूस के अपने स्विस अकाउंट भर लेंगे और इस देशमें घोटाले करते रहेगे और इंडिया को नाम डूबते रहेंगे…और दिखा देंगे सबको जो घोटाले करने की समता यहा के मंत्रियो में है और किसी में नहीं है , यहाँ के मंत्री चारा भी खा लेते है और वो कालगेट भी करते है! नो अदर मंत्री …. नो अदर मंत्री

आदरणीय प्रधानमंत्री जी नमस्कार अपने जो इस कोंग्रेस को वो चीज़ दिया है जिसकी हमें सख्त जरुरत थी! अपनी चुप्पी ... चुप होना तो सब जानते लेकिन चुप्ता कोई नहीं ! 10 साल तक कैसे कोई चुप रह सकता है? कोई आपसे सीखे !

…अब दिखिए कैसे आपकी चुप्पी को विदेशी नारी का घोटाला हाथ उपयोग करता है !

इस घोटाला की स्वर्ण अवसर पे श्लोक याद आ रहे है ..!

दाद्दाद घोटाला !! माध्यम घोटाला थुचथुच थुचथुच !!!
कनिस्तम ठुद्थोरिया घोटाला !!! सुडसूदी घोटाला प्राणघत्कम !!
"

No comments:

Post a Comment

150000 cows to be killed

http://indianexpress.com/article/world/new-zealand-to-kill-150000-cows-to-end-bacterial-disease-5194312/ VEDIC HUMPED COW IS NEVER INFECT...