Monday, July 8, 2013

मैं खुजलीवाल हूँ

मैं भैङिया आया, का शोर हूँ, मैं अपनी करतूतों का जवाब नहीं देने वाला हरामखोर हूँ ।

मैं कीचड़-टट्टी हाथ में लेकर घूमने वाला राजनीतिक मेहतर हूँ, मैं अफजल गूरू का हमदर्द और भूखारी का गिलास धोने वाला वेटर हूँ ॥

मैं मीडिया ''मेड" पोलिटिकल जानी लीवर हूँ, मैं सस्ते फूहङ आरोपों का बजबजाता हुआ सिवर हूँ ।

मैं कांग्रेस की दो टागों के बिच लटकती तीसरी टांग हूँ , मैं जनलोकपाल ठर्रा हूँ, अनशनबाजी की अफीम हूँ और मीडिया पर चढ़ी भांग हूँ ।

मैं नक्सलियों की आँख का तारा हूँ, मैं माऔवादियो का बहुत प्यारा हूँ, मैं काश्मीरी आतंकवादियों का सहारा हूँ, मैं हिजबूल और हुर्रियत का दूलारा हूँ ।

मैं बिजली चोरी सिखाने वाला बिजली चोर हूँ, मैं "सीआईए" और "आईएसआई" की भारतविरोधी ऊम्मीदो की डोर हूँ ।
मैं दंगा-फसाद और हूङदंग हूँ, हड़ताल हूँ, मैं भाजपा के खिलाफ कांग्रेसी बचाव हूँ ।
मैं कई टोपियां बदलने वाला "टोपीबाज" नटवरलाला हूँ, मैं कोर्पोरेट दुनिया का ब्लैकमेलर हूँ, कोर्पोरेट सेठो का दलाल हूँ ।

मैं कोयला चोर जिन्दोलो के कलेजे का "लाल" हूँ , मैं जिन्दलो की दरियादिली और ऊनके 'दान' से मालामाल हूँ ।

मैं बिल्डरों की दौलत पर मंडराने वाला लालची भूत हूँ, मैं खुद ही चोर, खुद दी दरोगा, खुद ही अदालत, खुद ही सबूत हूँ ।

मैं लोकतंत्र की लाश के इन्तिजार में बैठा "डोम" हूँ, मैं देश जलाने के लिए हो रहा अमेरिकी "होम" हूँ ।

मैं झूठ की मशीन हूँ, फरेब का जनरेटर हूँ, मैं जनभावनाऔं का ब्लैक मार्केटियर और हौलसेल ट्रेलर हूँ । मैं कसाब की ऊम्मीदों के पेङ की "मर्सी अपील" डाल हूँ, मैं अमेरिकियोँ की आँख का इंडिया "बाल" हूँ ।

मैं देश की खाज-खुजली हूँ, घटिया हथकंडों वाली बैशर्म चाल हूँ, मैं इस देश का भयानक "गूप्तरोग" हूँ, मैं खुजलीवाल हूँ, मैं खुजलीवाल हूँ,,,,,,,!!


No comments:

Post a Comment

Paid मीडिया का रोल

क्या मोदी सरकार पिछली यूपीए सरकार की तुलना में मीडिया को अपने वश में ज्यादा कर रही हैं? . यह गलत धारणा पेड मीडिया द्वारा ही फैलाई गयी है ...