Thursday, July 25, 2013

बाटला हाउस एनकाउंटर

बाटला हाउस एनकाउंटर 19 सितम्बर 2009 को दिल्ली के जामिया नगर के बाटला हाउस में हुआ था। इस एनकाउंटर में दिल्ली पुलिस ने इंडियन मुजाहिदीन के 2 आतंकवादियों आतिफ आमीन और मोहम्मद साजिद को मार गिराया था। इसके अलावा 2 आतंकवादी मोहम्मद सैफ और जीशान गिरफ्तार और एक आतंकी अरिज खान भाग खड़ा हुआ था। इस घटना में दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर शहीद मोहन चंद शर्मा की भी भी मृतु हो गई थी।

इस घटना के बाद आतंकियों की मृतु पर सोनिया गाँधी को काफी दुःख हुआ था और सलमान खुर्सिद ने बताया आतंकियों के मरने से सोनिया गाँधी को इतना दुःख हुआ की उनकी आँखों में आंसू आ गए थे।
http://www.youtube.com/watch?v=FTwewvmcOew

इस घटना में इंडियन मुजाहिदीन के मारे जाने की सोनिया गाँधी, अरविन्द केजरीवाल, मुलायम सिंह यादव, मायावती और बहुत सारे राजनेताओ ने भारतीय पुलिस की बहुत निंदा की थी। अभी कुछ दिन पहले अरविन्द केजरीवाल ने "सेक्युलर वोटो" के लिए एक पत्र लिखा जिसमे उन्होंने कहा की बाटला हाउस एनकाउंटर में मारे गए इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादी निर्दोष थे और यह एनकाउंटर फर्जी था।
http://www.youtube.com/watch?v=C2A-NshVSjw

लेकिन आज यह सिद्ध हो गया है की यह एनकाउंटर फर्जी नहीं था और यह आतंकी पाकिस्तान के ISI के इशारो पर देश के विभिन्न शहरो में अनेको आतंकी घटनाओ को अंजाम दे चुके थे।
http://www.youtube.com/watch?v=yg9KaK6wTCU
http://www.youtube.com/watch?v=zzI2RdmtlGw

आज देश के इन राजनेताओ को आतंकवादियों और उनके परिवार वालो के प्रति काफी सहानभूति है, लेकिन मारे गए शहीद मोहन चंद शर्मा और इन आतंकियों के हमले में मारे गए लाखो मासूम नागरिको और सुरक्छा बलो के प्रति इन्हें कोई सहानभूति नहीं है। आज भारत के राजनितिक दल अपने वोट बैंक के लिए देश में आतंकवादी का समर्थन कर रहे है। भारतीय मीडिया के कांग्रेसी और जिहादियो के नियंत्रण में होने के कारन लोगो को सच नहीं पता चल प् रहा है। आज देश के सभी नागरिको को इन देशद्रोहियों के खिलाफ एक जुट होकर खड़े होने की आवश्यकता है।

No comments:

Post a Comment

शंकराचार्य और सरसंघचालक एक_तुलनात्मक_अध्ययन

वरिष्ठ आईपीएस चाचाजी  श्री Suvrat Tripathi की कलम से। #शंकराचार्य_और_सरसंघचालक_एक_तुलनात्मक_अध्ययन सनातन धर्म की वर्णाश्रम व्यवस्था के ...