Friday, March 21, 2014

समझे केजरीवाल का समीकरण

केजरोवाल बोलते हैं कि बो देश और आम आदमी कि चिंता करते हैं ! सारा सर झूठ है ! 
आप जानते हैं कैसे ? ऐसे :

1. केजरी खुद ही बोल रहे हैं के बो 80-100 सीट्स जीतेंगे ! साफ़ है बो सर्कार नहीं बना सकते

2. मोदी जी को 200 से ले के 250 तक मिलने का अनुमान है

3. कांग्रेस को 70 से लेके 100 तक मिलने का अनुमान है

4. तो कुल मिला के हो गयीं 400 से लेके 450 सीट्स ! बाकी बच्ची 100 से 150 तक ! अब सवाल ये है कि कौन सरकार बनाएगा ?

5. जाहिर है कि केजरी जी मोदी या कांग्रेस के साथ नै जायेंगे ! मोदी जी 200 से 250 मैं सरकार नहीं बना सकते ! और न ही केजरी बाकी बचे उम्मीद बारों से ?

6. तो नतीज़ा क्या हुआ ? फिर से चुनाव ? मालूम है इस बार चुनाव मैं कितना खच होने का अनुमान है ? कम से कम 30000 करोड़ !!

7. अगर फिर से चुनाव हुए तो देश लूट जायेगा ! गरीब और आम आदमी कि कमर टूट जायेगी ! देश अभी ऐसी हालत मैं नहीं है कि 30000 करोड़ का डबल खर्च झेल सके

8. अगर केजरीवाल समझदार हैं तो ये बात उनको भी बखूबी मालूम है ! और बो जो 80-100 सीट्स जीतने का दावा कर रहे हैं बो सारी मोदी जी के वोट काट के लेने वाले हैं ! क्योंकि बो झूठ बोलके भोली वाली जनता को बेवकूफ बना रहे हैं ! जैसे कांग्रेस 65 साल से बेवकूफ बना के आज तक राज़ करती आयी है ! वोही केजरी जी कर रहे हैं !

9. अब बतायो क्यों केजरीवाल जी देश का बेड़ागर्क करने पे लगे हुए हैं ? इससे पता चलते है कि बो सिर्फ स्वार्थी है ! अपने और पार्टी के स्वार्थ के लिए देश का इतना बड़ा नुक्सान कर रहे हैं !


इसलिय भाइयो और बहनो आम आदमी पार्टी का बाईकाट करें इस इलेक्शन मैं और देश कि भलाई के लिए मोदी जी का सपोर्ट करें जो कि फुल २७२ सीट्स जीतने कि हालत मैं हैं - कृपया सब के साथ शेयर करें - जय हिन्द.

No comments:

Post a Comment

शंकराचार्य और सरसंघचालक एक_तुलनात्मक_अध्ययन

वरिष्ठ आईपीएस चाचाजी  श्री Suvrat Tripathi की कलम से। #शंकराचार्य_और_सरसंघचालक_एक_तुलनात्मक_अध्ययन सनातन धर्म की वर्णाश्रम व्यवस्था के ...