Friday, March 7, 2014

बड़ा देशद्रोही कौन: इनके संरक्षक या अपराधी..!

पाकिस्‍तान जिंदाबाद: 
अब आप ही सोचिये बड़ा देशद्रोही कौन: इनके संरक्षक या अपराधी..!


हाफिज ने कश्‍मीरी छात्रों पर जताया गर्व, यूपी सरकार ने वापस लिया देशद्रोह का केस..!
हाफिज ने ट्वीट के जरिए कहा है कि हम यूनिवर्सिटी से बाहर निकाले गए स्टूडेंट्स को स्कॉलरशिप देने की पेशकश करते हैं। पाकिस्तान को इन बच्चों पर नाज है।
आप देख सकते हैं अब्दुल्ला ने लिखा है कि भारत सरकार इन्हें स्कोलरशिप भी दे रही है.
उसके बाद भी खाना यहाँ का गाना पाकिस्तान का तो क्यूं ना इन सभी को पाकिस्तान ही भेजा जाए पढ़ने के लिए...?

जैसा अंदेशा था वैसा ही हुआ ...उमर अब्दुल्ला ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों का समर्थन किया और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से उनपर दर्ज केस वापिस लेने की सिफारिश कर दी इस पर अखिलेश यादव ने तुरंत अपने तथाकथित वोट बैंक के कुछ सदस्यों पे दर्ज केस वापिस लेने के आदेश जारी कर दिए...!

एशिया कप में भारत के विरुद्ध पाकिस्‍तान की जीत पर जश्‍न मनाने वाले कश्‍मीरी छात्रों से उत्‍तर प्रदेश की अखिलेश सरकार ने गुरुवार देर रात देशद्रोह का केस वापस ले लिया। इस मुद्दे का सबसे शर्मनाक पहलु ये है कि ये सब ''राष्ट्र-द्रोह'' देखते हुए भी हमारे नेता लोग वोटों के लालच में इनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होने देते उलटा इनको सुविधाएं प्रदान करते हैं, लेकिन इन देशद्रोहियों ने आज सभी मुस्लिमों को शक के कटघरे में खड़ा कर डाला है.

No comments:

Post a Comment

शंकराचार्य और सरसंघचालक एक_तुलनात्मक_अध्ययन

वरिष्ठ आईपीएस चाचाजी  श्री Suvrat Tripathi की कलम से। #शंकराचार्य_और_सरसंघचालक_एक_तुलनात्मक_अध्ययन सनातन धर्म की वर्णाश्रम व्यवस्था के ...