Saturday, April 20, 2013

हम हमेशा AAP के पीछे ही क्यों पड़े रहते हैं

कुछ लोग कहते हैं कि हम हमेशा AAP के पीछे ही क्यों पड़े रहते हैं, अब देखिए दामिनी का रेप हुआ था, देशी मीडिया तथा विदेशी मीडिया और जनता भी दामिनी के रेप से बहुत दुखी थी, तो AAP फट से मीडिया के कैमरे देख कर सड़कों पर आ गयी कि चलो सड़कों पर मीडिया है जनता है अपने नम्बर लगेंगे, और जैसे ही मीडिया ने दामिनी के केस को दिखाना बंद किया दिल्ली की सड़कों पर से झट से AAP ने भी उछल- कूद मचाना बंद कर दिया..

क्या किसी को पता है कि AAP का कोई भी नेता दामिनी केस के बाद एक दिन भी दामिनी के घर उनके माँ- बाप का हाल पूछने गया हो....??

दामिनी से लेकर कल तक सिर्फ दिल्ली में ही 370 बलात्कार हुए, क्या किसी भी बलात्कार के केस में AAP को सड़कों पर उछल कूद मचाते देखा...?? 

शायद नहीं देखा होगा क्योंकि उन केसों को खुद मीडिया ने तव्वजो नहीं दिया, तो बेचारे AAP वाले भी बेकार में क्या करते सड़कों पर आकार जब मीडिया वालों के कैमरे ही नहीं थे,..??

पर गुडिया के केस को जैसे ही मीडिया ने हाथों में लिया एक बार फिर जामत- ऐ- AAP फट से सड़कों पर आ गयी, क्या AAP केवल मीडिया तथा कैमरों की ही चका- चौंध में अपनी नौटंकी करना जानती है...??

मैं पूछना चाहता हूँ इस पेज पर AAP के समर्थकों से दामिनी के बाद से अगले 370 बलात्कारों के केस में कहाँ छुपी बैठी थी आप की जामत- ऐ-AAP....??

यदि अंध भक्ति ना की जाए तो जामत- ऐ- AAP का देशद्रोही चेहरा सबके आगे है, पर यदि अंधभक्ति में जिया जाए तो फिर तो शायद ये देश को पाकिस्तान के हाथों भी बेच कर खा जाएँ फिर भी AAP के अंध भक्तों की आंखे नहीं खुलेंगी...??

जय हिन्द



No comments:

Post a Comment

Paid मीडिया का रोल

क्या मोदी सरकार पिछली यूपीए सरकार की तुलना में मीडिया को अपने वश में ज्यादा कर रही हैं? . यह गलत धारणा पेड मीडिया द्वारा ही फैलाई गयी है ...