Wednesday, April 10, 2013

भारत को विश्व शक्ति बनने से रोकने के लिए कुल तीन वास्तुदोष सबसे बड़े कारण है

भारत को विश्व शक्ति बनने से रोकने के लिए कुल तीन वास्तुदोष सबसे बड़े कारण है !

मानो या ना मानो............

1. संसद भवन :-

भारत का संसद भवन जो की गोल है और किसी भी गोल भवन में महत्वपूर्ण निर्णय नही लिए जा सकते, और जब इस भवन का निर्माण हुआ तब अंग्रेज ज्यादा दिन नहीं टिक पाये थे और उनका बोरिया बिस्तर गोल हो गया ! जब देखो इस संसद भवन आये दिन हंगामा रहता है और कभी भी हमारे सांसद एक मत नही होते, भारत की संसद से राम मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ़ हो जाये तो यह बहुत बड़ी बुल है और हिन्दू समाज भूल जाए ! जब तक ये भवन भारत का संसद भवन रहेगा तब तक भारत की दशा ऐसी ही रहेगी !

2. ताज महल :-

विदेशी सैलानीयों को आकर्षित करने के लिए भारत सरकार ताज महल के चित्र का प्रचार करती है क्योंकि ताज महल का चित्र वास्तु शाश्त्र के कारण अशुभ है कब्र होने से और अशुभ है , वास्तव में एक शिव मंदिर को तोड़ कर बनाया गया कब्रगाह जो अशुभता को और अधिक बढ़ा रहा है क्योंकि इसके निर्माण के बाद कई हिन्दू राजगीरों व मजदूरों के हाथ काट दिए गए थे तथा हत्याएं भी हुई थीं , और आज भी उनकी आत्माएं ताज के इर्द-गिर्द भटकती हैं ऐसी मान्यता है ! जिस घर में ताज का चित्र या उसकी आकृति घर में होती है तो उस घर का बेडा गर्क हो जाता है तथा वहां शान्ति नहीं रहती है , मेरे सभी हिन्दू मित्रों से अनुरोध है की घर में ताज का चित्र व उसकी आकृति न रखें ! जब तक ताज का प्रचार भारत सरकार करती रहेगी तब तक ताज के इर्द गिर्द भटकती आत्माएं भारत को विश्व गुरु बनने से रोकती रहेगीं !

3. भारतीय मुद्रा :-

शुभता (लक्ष्मी , गरुड़ ) का कोई प्रतीक न होकर हिंसा के प्रतीक चार मुहं वाला शेर है तथा एक जगह वहां हाथी भी अंकित है और दोनों जानवर एक दुसरे के विरोधी है , या तो इस मुद्रा में शेर को रखें या हाथी को रखे, और मुद्रा में अंकित टकले मोहन दास करम चाँद गांधी का चित्र के के कारण वह मुद्रा और भी अशुभ हो गई है, गांधी नग्नता, विधर्मी,ढोंगी,अलगाववादी झूट और मक्कारी के साथ साथ अशांति का भी प्रतिक है तो भारत की मुद्रा का मान विश्व में कैसे स्थापित हो सकेगा, जबकि अमेरिकन डालर में बायें तरफ पिरामिड और दायें तरफ गरुड़ के चिन्ह का चित्र है जो की वैभव का प्रतिक है ! जबकि इंडोनेशिया एक इस्लामिक देश है वहां की मुद्रा में लक्ष्मी का चित्र अंकित है !

बंधुओं आप को लगता नहीं है भारत को विश्व गुरु बनने के लिए पहले इन वास्तु दोषों से मुक्त करना पड़ेगा !

जय हिन्दू राष्ट्र

सुदेश शर्मा भारतीय

No comments:

Post a Comment

Paid मीडिया का रोल

क्या मोदी सरकार पिछली यूपीए सरकार की तुलना में मीडिया को अपने वश में ज्यादा कर रही हैं? . यह गलत धारणा पेड मीडिया द्वारा ही फैलाई गयी है ...