Saturday, April 20, 2013

चीनी सैनिको ने १० किलोमीटर तक गुसपैठ करी..

चीनी सैनिको ने १० किलोमीटर तक गुसपैठ करी..

अब पता चला , आपको आईपीएल के नशे के इंजेक्शन क्यूँ दिये जाते है ....... ताकी आप क्रिकेट खेलते रहो .... और सरहद पे देशप्रेमीसैनिक अपनी जान पे खेल रहे है , लेकिन उसको देख के आपको मनोरंजन नहीं मिलेगा ... क्यूँ? 

आईपीएल देखनेवाले नपुंसक भारतीयो ... मूर्ख ..... क्रिकेट देके कौन गया इस देश को ! अंग्रेज़ = कॉंग्रेस

----------------------------------------------------------------------------------------------
चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी भारतीय भूक्षेत्र में 10 किलोमीटर अंदर तक डीबीओ सेक्टर के बरथे में घुस गई।

 रेप देश के साथ भी हो रहा है .....! छोटी छोटी बातोपे मीडिया मे हल्ला हो रहा है ! इस देश की सिर्फ सरकार नहीं ... नागरिक भी चैन की नींद सो रहा है .....!क्या इन लोगो के लिए ही दी थी हमने कुर्बानी ? सोच के , भगतसिंह रो रहा है

चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (पीएलए) की एक पलटन 15 अप्रैल की रात भारतीय भूक्षेत्र में 10 किलोमीटर अंदर तक डीबीओ सेक्टर के बरथे में घुस गई। यह स्थान करीब 17,000 फुट की उंचाई पर है। चीनी सैनिकों ने वहां तंबू तानकर एक चौकी भी बना ली है। उन्होंने बताया कि चीनी सेना की पलटन में आमौतर पर 50 सैन्यकर्मी होते हैं।

सूत्रों के अनुसार भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के जवानों ने भी करीब 300 मीटर के फासले पर उस चौकी के सामने अपना शिविर स्थापित कर लिया है। सूत्रों ने कहा कि आईटीबीपी ने चीनी पक्ष से फ्लैग बैठक के लिए कहा है लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) की अवधारणा को लेकर मतभेदों के चलते पूर्वी लद्दाख क्षेत्र में टकराव की स्थिति बन जाती है। इससे अधिक कोई जानकारी देने से इनकार कर दिया।

No comments:

Post a Comment

Paid मीडिया का रोल

क्या मोदी सरकार पिछली यूपीए सरकार की तुलना में मीडिया को अपने वश में ज्यादा कर रही हैं? . यह गलत धारणा पेड मीडिया द्वारा ही फैलाई गयी है ...