Friday, January 3, 2014

'आप'के मंत्रियों ने ली इनोवा कार, पलटे केजरीवाल

'आप'के मंत्रियों ने ली इनोवा कार, पलटे केजरीवाल, कहा-लाल बत्ती नहीं लेने का फैसला था, सरकारी कार लेने से नहीं, बंगला लेने से मना किया था सरकारी घर से नहीं


अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्रियों को सरकार से इनोवा कारें मिली हैं. खबर आ रही है कि SUV कार इनोवा ज्यादातर मंत्रियों ने ले भी लिया है.

दिल्ली की महिला कल्याण मंत्री राखी बिड़ला पहले दिन ऑटो से विधानसभा पहुंची थीं लेकिन आज वह डंके की चोट पर SUV लेने की बात कह रही हैं. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कहना है कि आम आदमी का करोड़पति होना कोई गुनाह नहीं है.



मुख्यमंत्री की हैसियत से अरविंद केजरीवाल को भी भगवान दास रोड पर शानदार डबल डुप्लेक्स घर मिला है. घर को लेकर विधानसभा में आज खूब हंगामा भी हुआ.

दस कमरों वाले डुप्लेक्स में रहेंगे सीएम केजरीवाल

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए भगवान दास रोड पर दो डूप्लेक्स जोड़कर आवास तैयार किया गया है. ये डुप्लेक्स डीडीए के अधिकारियों के लिए बने हैं. हर डुप्लेक्स में पांच कमरे हैं इसलिए जिस घर में केजरीवाल का आवास और दफ्तर होगा उसमें कुल दस कमरे होंगे.

केजरीवाल का कहना है कि घर एक ही है. दूसरे घर में तो ऑफिस चलेगा. शीला दीक्षित के घर से तो छोटा ही है. केजरीवाल कह रहे हैं कि हमने लाल बत्ती नहीं लेने का फैसला किया था. सरकारी कार लेने से मना नहीं किया था. बंगला लेने से मना किया था. सरकारी घर से नहीं.

केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेता चाहें कुछ भी कहें, उनकी सादगी राजनीतिक मुद्दा बन चुकी है. डबल डुप्लेक्स को लेकर दिल्ली विधानसभा में आज खूब हंगामा हुआ. कल बीजेपी नेता हर्षवर्धन ने भी कहा था कि सादगी को लेकर आप बस दिखावा कर रही है. आज बीजेपी ने हंगामा किया.

No comments:

Post a Comment

शंकराचार्य और सरसंघचालक एक_तुलनात्मक_अध्ययन

वरिष्ठ आईपीएस चाचाजी  श्री Suvrat Tripathi की कलम से। #शंकराचार्य_और_सरसंघचालक_एक_तुलनात्मक_अध्ययन सनातन धर्म की वर्णाश्रम व्यवस्था के ...