Sunday, June 23, 2013

बद्रीनाथ और गौरीकुंड में शवों का सडना शुरू

बद्रीनाथ और गौरीकुंड में शवों का सडना शुरू , बारिश और तेज धुप के चलते शवों का तेजी से सडना शुरू हो गया हैं , जिससे महामारी फैलने का खतरा और बढ़ गया है !!!

अति ज्वर के कारणवश आज मैं चाहते हुए भी आपदा स्थल की और नही जा सका , जबकि मेरे उद्योगपति मित्र श्री शरद कपूर , श्री विनोद जोशी जी और जेवर बुलन्दशहर से आए श्री पंकज शर्मा जी लगातार वहाँ सम्पर्क बनाए हुए हैं जिनसे तजा जानकारी आज यह मिली कि आज खराब मौसम के चलते सेना ने हेलीकॉप्टरों की बजाए श्रध्दालुओं को सड़क से निकालने का जोखिम उठाया !!!

सारा वातावरण दुर्गंध के कारण बहुत ही भयावह हो गया हैं !!! इस नीच कांग्रेसियों को कीड़े पड़े सालो को , जब मोदी जी कल सत्ताईस हेलीकाप्टर दे रहे थे , तब इन्हें अपनी खाला खतरे में दिखाई दे रही थी ??? यदि समय रहते ये नीच राजनीति छोडकर तब मोदी जी की सहायता को एक मानवीय कदम सोचकर ले लेते तो आज परिणाम कुछ और होते !!!

साथियों मौसम फिर से क्रूर चेहरा अपनाने के मूड में हैं , दुआ कीजिये बारिश ना हो , यदि ऐसा हो गया , तो रहिये तैयार और बुरी खबर सुनने को !!! दूसरी तरफ कांग्रेस सरकार ने दिल्ली से भेजे गए तीन ट्रक वापस भेजते हुए कहा कि सिर्फ चेक या नकद राशि द्वारा ही सहायता की जा सकती हैं !!! कोई मुझे बताईये कि आपदा में फंसे हुए लोग क्या नोट खायेंगे या इनकी खाला और अब्बू ने वहाँ अभी भी दुकाने खोल रखी हैं ????????

अब तो मेरा भी एक ही लक्ष्य हैं - कांग्रेस मुक्त भारत

कांग्रेसियों का बहिष्कार कीजिये , इन्हें राशन मत बेचिये , इनका इलाज मत कीजिये , इनकी गाडियों की हवा निकालिए , कुछ भी करिये मगर अब इन्हें दिखा दीजिए कि तुम्हारी माँ की '' आँख '' !!!

वन्देमातरम

No comments:

Post a Comment

अधार्मिक विकास से शहर बन रहे है नरक

जीता-जागता नरक बनता जा रहा है गुरुग्राम: स्टडी गुरुग्राम गुरुग्राम में तेजी से हो रहे शहरीकरण और संसाधनों के दोहन को लेकर एक स्टडी ...